साउथ के इस अभिनेता का हुआ था बचपन में रेप कहा, कुछ लड़को ने मुझे पकड़..

कुछ महीने पहले रिलीज हुई शाहिद कपूर की फ़िल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। शाहिद कपूर की फ़िल्म कबीर सिंह साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक थी। अभिनेता अब अर्जुन रेड्डी के एक्टर राहुल रामकृष्णा ने अपने साथ हुए एक मामले का खुलासा किया है। जिसे जानने के बाद उनके सभी फैंस काफी हैरान हैं। राहुल रामकृष्णा ने अपने ट्टीट में लिखा, यह बहुत तकलीफदेह है कि बचपन में मेरा रेप हुआ था। मुझे नहीं पता था कि इस बारे में मैं और क्या कह सकता हूं l सिर्फ इसके के बाद मैं खुद को जानना चाहता हूं।

राहुल ने अपने साथ हुए इस पुरे मामले का अनुभव जाहिर करते हुए खुद की स्थिति का अहसास ट्वीट के जरिए करवाने की कोशिश की है। साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी फ़िल्म में राहुल रामकृष्णा ने अभनेता विजय देवरकोंडा के दोस्त का किरदार निभाया है। काफी लोगों को राहुल का किरदार पसंद आया था।

राहुल रामकृष्णा दवारा किये गए इस ट्वीट के बाद फैंस और फ़िल्म इंडस्ट्री के लोग हैरान रह गए हैं। अर्जुन रेड्डी के अलावा भी राहुल रामकृष्णा ची ला साओ, भारत अने नेनू, शीशमहल जैसी फिल्मों से लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …