घर में मौजूद सभी शराब निकाल बैठी यह अभिनेत्रीम बोली, बताओ कब तक और लगेगा लॉकडाउन

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी इस साल अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में रही है, क्युकी उन्होंने बिजनेसमैन शलभ दांग से अपनी दूसरी शादी की है। उनके दूसरे पति भी तलाकशुदा हैं और खुद काम्या भी तलाकशुदा हैं। लेकिन अब अपनी दूसरी शादी से काम्या बेहद खुश नजर आ रही हैं। वह अक्सर पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई देखी जा चुकी हैं। कई बार देखा गया है कि उनके पति उनका बहुत ख्याल रखते हैं।

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली काम्या ने एक तस्वीर पोस्ट की हैं, जिसमे वह घर की सारी शराब निकालकर बैठी हुई नजर आ रही हैं। काम्या सोफे पर किसी रानी की तरह बैठी हुई है और उनके सामने बड़े-बड़े ब्रांड्स की व्हिस्की की बोतलें नजर आ रही हैं। शायद उन्होंने यह दिखाने की कोशिश की है कि ऐसे समय में भी उनके पास बड़े-बड़े ब्रांड की शराब मौजूद है।

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए काम्या पंजाबी ने लिखा है- बताओ कब तक है लॉकडाउन। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि दिल पर मत लेना क्योंकि उन्होंने बस मजाक किया है।

‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ और ‘डोली अरमानों की’ जैसे सीरियलों से घर-घर में पहचान हासिल करने वाली काम्या पंजाबी ने 2003 में बंटी नेगी से पहली शादी की थी। पहले पति से काम्या का 2013 में तलाक हो गया था। पहले पति से काम्या की एक बेटी भी है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …