6 घण्टे से भी ज्यादा लाइन में खड़ी ये अभिनेत्री, किसी ने पहचाना नहीं, कुछ ऐसी हो गई हालत

पुराने समय में बॉलवुड में अपने खूबसूरत अंदाज़ से लोगो का दिल जितने वाली अभिनेत्री के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। हीरो, दामिनी, घायल, घातक और गंगा जमुना सरस्वती जैसी फिल्मो में अपनी एक्टिंग और हॉट अवतार को लेकर काम करने वाली एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने अचानक बॉलीवुड फिल्मो को बाय बाय कह दिया था। लेकिन अब एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटो पोस्ट की है।

पोस्ट हुई तस्वीर में वह एक लंबी लाइन में खड़ी हैं, दूसरी तस्वीर में वह वेटिंग रूम में बैठकर अपना नंबर आने की राह देख रही है। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा मैं करीब 8 घंटे से लाइसेंस रिन्यू करवाने की लाइन में खड़ी हूं, लेकिन अब तक मुझे किसी ने पहचाना नहीं.

आपको बता दें कि अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री इतनी बदल चुकी है कि, कोई भी उन्हें पहचानने में धोखा खा ही जाएगा। समय में अपनी फिटनेस को लेकर लोगों को दीवाना बनाने वाली मीनाक्षी आज काफी मोटी दिखने लगी है। आपको बता दें कि अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री ने फिल्मी दुनिया छोड़ने के बाद सन 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर से विवाह कर लिया था। आज वह दो बेटे और एक बेटी की मां है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …