मुस्लिम अभिनेता के साथ रोमांटिक सीन में बहकी ये अभिनेत्री, कट बोलने पर भी नहीं हटी, वीडियो वायरल

बॉलीवुड फिल्मो की तरह ही टीवी जगत के सीरियल को खास बनाने के लिए, मेकर्स कुछ रोमांटिक सीन फिल्माते हैं। क्युकी लोग रोमांटिक सीन देखना अधिक पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में एक सीरियल के रोमांटिक सीन को करते हुए कपल एक दूसरे में खो गया। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में दोनों के बीच दिख रही जुगलबंदी आप देख सकते हैं।

दरअसल हम आपको टीवी सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ के बारे में बात कर रहे हैं। यह सीरियल स्टार प्लस पर प्रसारित होता है, और टीआरपी के लिस्ट में भी हमेशा सबसे आगे रहता है। क्योंकि इस सीरियल को लोग अधिक पसंद कर रहे हैं। इस सीरियल में शाहिर शेख अबीर राजवंश के किरदार में तो वही रिया शर्मा मिस्टी राजवंश के किरदार में लोगों को दीवाना बना रही हैं। यह जोड़ी लोगो को काफी पसंद आती हैं इसलिए दोनों के बीच समय-समय पर रोमांटिक सीन भी शूट किए जाते हैं।

हाल ही में दोनों के बीच एक रोमांटिक सीन शूट किया जा रहा था, जिसको करते करते यह दोनों एक दूसरे में खो गए और इन तस्वीरों में भी आप साफ देख सकते हैं। दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। वैसे इन दोनों की जोड़ी इस रोमांटिक सीन में काफी अच्छी लग रही है।

इस रोमांटिक सीन को शूट करते हुए यह दोनों एक दूसरे में इतने खो गए कि, कट करने के बाद भी शाहिर शेख और रिया शर्मा एक दूसरे के साथ रोमांस करते रहे। फिलहाल शाहिर शेख और रिया शर्मा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हो गई हैं। लोग एक दूसरे के साथ इन तस्वीरों को पोस्ट कर रहे हैं क्योंकि इन तस्वीरों में शाहिर शेख और रिया शर्मा के बीच दिख रहा प्यार लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …