बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को कैंसर की वजह से होना पड़ा गंजा, 7 किलो वजन हो गया कम

आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे, जिसके जीवन पर कैंसर ने अपना कब्ज़ा कर लिया है। जिसकी वजह से वह काफी अलग दिखने लगी हैं। हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री सोनली बेंद्रे की, इसके कैंसर की खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया था। जब सोनली का पहले स्टेज पर था तो उन्हें अपने पुरे बाल कटवाने पड़े थे। इसमें उनका 7 किलो वजन भी कम हो गया। हाल ही वह अस्पताल में अपने चेकप के लिए पहुँची थी।

अभिनेत्री सोनली बेंद्रे 45 साल की हैं उनके आज भी लाखों-करोड़ो फैंस है, उनकी खूबसूरती के भी लाखो लोग दीवाने हैं वह आज भी एक काम ऐज की लड़की की तरह दिखाई देती है। उन्होंने अपनी बीमारी कैंसर को लेकर हर नही मानी और और कैंसर से जीत गई। लेकिन फिर भी सोनली अपने रूटीन चेकअप के लिए डॉक्टर से मिलने आती जाती रहती है। चेकप के बाद जब सोनली अस्पताल से बाहर आई तो काफी खुश दिखाई दी। अपने बॉयकट बालों में वो काफी सुंदर लग रही थी।

जब अचानक सोनली को अपने कैंसर का पता चला तो उन्होंने अपने शो पर से जज की भूमिका छोड़ दी थी। और फ़ौरन इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो गई थी। उनकी किस्मत अच्छी थी वह कैंसर की फर्स्ट स्टेज पर ही उसे कवर कर पाई। और उनका इलाज भी जल्दी सफल हो गया। लेकिन उनकी सेहत इसका काफी असर पड़ा और जिसके लिए सोनली को अपने पुरे बाल कटवाने पड़े और 7 किलो वजन भी गवाना पड़ा। लेकिन अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …