इस लड़के ने CM योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की दी थी धमकी, अब मुंबई से हुआ गिरफ्तार

यूपी 112 के हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को यूपी एसटीएफ ने मुंबई के चुना भट्टी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। उसे लखनऊ लाया जा रहा है। मुख्यमंत्री को संप्रदाय विशेष का बताया था दुश्मन।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “25 वर्षीय कामरान अमीन खान, जिसे मुंबई के चूनाभट्टी इलाके से महाराष्ट्र आतंकवाद-रोधी दस्ते (एटीएस) द्वारा गिरफ्तार किया गया था, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।”

गौरतलब है की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यूपी 112 के हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। धमकी भरे मैसेज आने के बाद पुलिस के बड़े अफसर हरकत में आ गए थे। उत्तर प्रदेश की खुफिया एजेंसियां भी सक्रिय हो चुकी थी तथा गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई थी।

यूपी 112 के हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर पर आए इस मैसेज में एक विशेष वर्ग के लिए खतरा बताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। वहीं पुलिस ने अज्ञात और मोबाइल नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर जाँच शुरू कर दी थी।

पुलिस को यह मैसेज 21 मई की रात 12 बजकर 32 मिनट पर मिला। शुरुआती जांच के बाद गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई थी पुलिस ने आईपीसी की धारा 505 (1)(b),506 और 507 के तहत मामला दर्ज किया था।

बता दे की लखनऊ स्थित डायल 112 के मुख्यालय में 21 मई को उस वक्त हड़कंप मच गया था जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मोबाइल नंबर 8828453350 से बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। यूपी 112 के हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर पर आए इस धमकी भरे मैसेज के बाद पुलिस के बड़े अफसरों में हड़कंप मच गया था। मैसेज की जांच शुरू करते हुए गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज हुई। वही इस मैसेज को लेकर खुफिया विभाग भी एक्टिव हो चुका था।

Check Also

Cyclone Nisarga: मुंबई से 150 किलोमीटर दूर है ‘निसर्ग’ चक्रवाती तूफान, 120 KM घण्टे की रफ्तार पकड़ मचा सकता है तबाही

मुंबई: बुधवार 3 जून 2020 को महाराष्ट्र और गुजरात के समुद्री तट से टकराने वाले …