मरने के बाद 700 करोड़ की प्रॉपर्टी छोड़ गयी ये बिल्ली, इंटरनेट की दुनिया में थी काफी पॉपुलर

अधिकतर देखा गया है कि, कई लोग मरने के बाद लाखों करोड़ो रुपए की प्रॉपर्टी छोड़ जाते हैं। लेकिन आज हम आपको जो बताने वाले हैं उसको जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। हम आपको एक ऐसी अनोखी बिल्ली के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने मरने के बाद करीब 700 करोड रूपए की प्रॉपर्टी छोडी हैं। आप ने ग्रम्पी नाम की बिल्ली का नाम तो सुना होगा। जिसने सोशल मीडिया की दुनिया में तहलका मचा दिया था।

इंटरनेट की दुनिया की बेहद फैमस बिल्ली की मौत हो गई है। ग्रम्पी नाम की बिल्ली इतनी अधिक मशहूर थी कि फेसबुक पर उसके 85 लाख और इंस्टाग्राम पर 25 लाख और ट्विटर पर 15 लाख से अधिक फॉलोअर्स थे। ‘ग्रम्पी कैट’ की 14 मई को सात साल की उम्र में मौत हुई।

एरिजोना निवासी ‘ग्रम्पी कैट’ की मालिकन ने सोशल मीडिया पर बिल्ली की मौत की पुष्टि की है । मालिक ने एक ट्वीट में कहा, ‘हम अपनी प्यारी ग्रेसी कैट के निधन की घोषणा करते हुए बेहद दुखी हैं।’ बताया जा रहा है कि, ग्रम्पी कैट ने 2001 में उस वक्त लोकप्रियता हासिल करनी शुरू की जब उसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आने लगीं । ‘ग्रम्पी कैट’ को लेकर इंटरनेट पर काफी मीम बनाए गए, किताब लिखी गई और मूवी भी बनाई गई थी।

इस बिल्ली की वजह से उसकी मालकिन तबाथा बुंदसेन अरबों रुपये की मालिक हो गई थी। बिल्ली का असल नाम टार्डर सॉस था, लेकिन वह ग्रम्पी कैट के रूप में फेमस थी। बिल्ली की मालकिन तबाथा बुंदसेन ने अपने आधिकारिक पेज से ग्रम्पी कैट के मौत की पुष्टि करते हुए लिखा कि. 7 साल की उम्र में बीमारी के कारण ‘ग्रम्पी कैट’ की एरिजोना में उसके घर में निधन हो गया।

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …