कोरोना वायरस के बीच 36 की उम्र में इस मशहूर एक्टर का निधन, दुख में डूबी पूरी फिल्म इंडस्ट्री..

डॉक्टर से साउथ फिल्मों के अभिनेता बने सेतुरमण का गुरुवार को निधन हो गया है। सेतुरमण का निधन उनका चेन्नई आवास पर कार्डियक अरेस्ट आने की वजह से हुआ। सेतुरमण को फिल्म ‘कन्ना लड्डु’ में उनकी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से जाना जाता है। अभिनेता सेतुरमन केवल 36 साल के थे। सेतुरमण की फिल्म ‘कन्ना लड्डु’ की सफलता के बाद उन्हें कई और फिल्मों के ऑफर मिले। इस फिल्म के बाद उन्होंने लगातार तीन फिल्मों में काम किया, जिनमें 2016 में आई फिल्म ‘वालिबा राजा’, 2017 में ‘सक्का पोडु पोडु राजा’ और 2019 में 50/50 जैसी फिल्में शामिल हैं। उन्होंने कई टीवी शोज में भी काम किया।

आपको बता दें कि अभिनेत्रा सेतुरमण एक्टर के साथ-साथ एक पेशेवर डॉक्टर भी थे और वह अपना क्लिनिक चलाते थे। पिछले कुछ समय से उन्होंने एक्टिंग छोड़ फुल टाइम अपने क्लिनिक पर रहना शुरू कर दिया था। वो चेन्नई स्थित स्किन केयर और कॉस्मेटोलॉजी क्लिनिक में काम कर रहे थे।

सेतुरमण के निधन की सुचना अभिनेता सतीश ने ट्वीट करके दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- “दुखद खबर, एक्टर और डॉक्टर सेतुरमण की कुछ घंटों पहले दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। उनके परिवार के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं।”

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …