ये शख्स दो पत्नियों के साथ मिलकर करता था ये ‘घिनौना काम’

0
4738
photo credit: upuklive

मध्य प्रदेश: एमपी के इंदौर सीसीटीवी फुटेज की मदद से आईबस में दो पत्नियों के सहयोग से चोरी करने वाले पति को पुलिस ने धर दबोचा। आईबस में चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसके बाद पुलिस चोरो की तलाश में जुट गयी थी। जिसे शनिवार को गिरफ्तार किया गया है।

यूपीयूके लाइव में छपी खबर के अनुसार, यह घटना 22 जनवरी की है जब फरियादी होशंगाबाद किसी जरुरी काम से जा रही थी। आरोपी महिलाओ ने स्कीम 78 स्थित आईबस स्टॉप से अपने पति के सहयोग से इस घटना को अंजाम दिया था। वही आईबस में लगे कैमरे में दोनों महिलाये फरियादी प्रीती के आगे-पीछे खड़ी दिखाई दी। लेकिन फरियादी उस समय जेवरात वाले बैग को अपनी गोद में रखा था। आईबस में सफर कर रही अन्य लड़कियों का ध्यान भटकाते हुए बेग का चेन खोलकर जेवरात उड़ा दिए।

फिर दोनों महिलाय बस से उतर कर निकल गई। वही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में वेश-भूषा के आधार पर उसकी खोजबीन शुरू की। पकड़ने जाने पर दोनों महिलाये बहाना बनाने लगी। जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज दिखाया तो दोनों दंग रह गई। फिर सारी सच्चाई बताई। पुलिस ने जेवरात वाले बैग उनके घर की अलमारी से जब्त किया है।

वही इस घटना पर टीआई संजय शुक्ला ने बताया की, आईबस में फरियादी प्रीति पति धमेंद्र राजपूत के ड़ेढ लाख के जेवरात चोरी करने वाली आरोपी दुर्गानगर निवासी ममता पति राहुल तलवार, सुमन पति राहुल तलवार को थाना राजेंद्र नगर की पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है।

जिसके बाद सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया है। बतादे की होशंगाबाद जाते समय नवलखा आईबस स्टॉप के पास ड़ेढ लाख के जेवरात चोरी हो गए थे। प्रीति ने जिसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई थी।

Loading...