रूस की ये करोड़पति लड़की इस टाइप के इंडियन लड़के से करना चाहती है शादी

0
54

रूस: इस दुनिया में लड़की या लड़का अपने लाइफ पार्टनर को लेकर काफी सीरियस रहते है। शादी के मामले में लड़का हो लड़की कोई जोखिम नहीं उठाना चाहता हैं। इसलिए हर लड़का या लड़की अपने मनचाहे पार्टनर शादी करना चाहता है। उनका मानना होता है की अगर लाइफ पार्टनर ठीक होगा तो जिंदगी गुजरना सही रहेगा। ऐसे ही आज हम आपको एक ऐसे मॉडल के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो अपने मनपसंद लड़के से शादी करना चाहती हैं और वो भी इंडियन लड़के से।

वैसे मॉडल के बारे में आपको थोड़ा जानकारी दे देते है। इस मॉडल का नाम ऐना और ये रूस की रहने वाले है। आपको बतादे की ऐना कोई छोटी-मोटी मॉडल नहीं बल्कि बहुत बड़ी मॉडल हैं और यह 65 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। लेकिन हाँ ऐना से शादी करने के लिए कुछ शर्ते हैं जो उस लड़के को माननी होगी। ऐना का कहना है की जो लड़का उससे शादी करेगा अपनी सारी संपत्ति उसके नाम के देगी। ऐना की शर्त के अनुसार, लड़का भारतीय होना चाहिए, दरअसल ऐना का मानना है की भारतीय लड़के बहुत वफादार होते हैं और वो धोका नहीं देते हैं।

जैसा कि सब जानते हैं भारत में संस्कृति को ज्यादा माना जाता है पति-पत्नी के रिश्ते को जन्मो-जन्मान्तर का बंधन माना जाता हैं और ये बंधन एक बार जुड़ जाए तो फिर बड़ी कोशिशों के बाद टूटते हैं ऐसे में भला वो अपनी पत्नी या अपने पार्टनर को कहा से धोका दे सकते हैं। आपको बतादे की विदेशो में जरूरत के लिए पति-पत्नी होते है जरुरत ख़त्म होते ही अलग हो जाते हैं और अपनी जिंदगी स्वतन्त्रता पूर्वक बिताते हैं। जबकि ऐना ऐसा नहीं चाहती हैं वो चाहती है कि वो जिससे भी शादी करे वो उनके प्रति वफादार रहे ना कि उन्हें धोका दें। वही ऐना का यह ऐलान सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं।

ऐना के इस वायरल वीडियो से शादी के लिए भारतीत लड़को की लाइन लगने वाली हैं क्यूंकि ऐना खूबसूरत के साथ-साथ 65 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है।

loading...