एयरटेल के इस नए प्लान ने मचाया बवाल, रोज़ाना मिलेगा 5GB डेटा, इतना सस्ता कही और नहीं…

बीते दिसम्बर के महीने से सभी टेलिकॉम कंपनिया महंगी हो गई हैं। जिसका सीधा असर यूज़र पर पड़ा है। जिससे सभी ग्रहकों को एक्स्ट्रा पैसे देने के बाद भी मन मर्ज़ी का प्लान नहीं मिल पा रहा है। सबसे अधिक असर जिओ कंपनी के यूज़र में देखने को मिला है, जो अब काफी गुसाई भी हैं। फ़िलहाल सभी कंपनिया अपने ग्रहकों को रोकने में लगी है। और उनके लिए अच्छे प्लान पेश कर रही है। लेकिन फिर भी ग्रहक न खुश दिखाई दे रहे हैं। जियो ग्राहकों से आईयूसी चार्ज वसूल रही है। वहीं airtel कंपनी ने एक धमाके दार ऑफर पेश किया है। एयरटेल के इस नए प्लान में हर रोज 5GB डेटा उपलब्ध कराया जा रहा है।

एयरटेल ने अपने ग्राहकों की नारज़गी देखते हुए नया 84 दिनों वाला प्लान जारी किया है। जोकि 598 रुपये में मिलगा जिसकी 84 दिनों की वैलिडिटी दी जाएगी। साथ ही हर रोज 1.5GB डेटा दिया जा रहा है, इसके साथ असीमित फ्री वॉयस कॉल करने को मिलेंगी। आपको बता दें कि एयरटेल में सबसे सस्ते ऑफर की कीमत 249 रुपये है। इस प्लान में ग्राहकों को रोज़ाना 1.5GB डेटा महीने भर के लिए मिलेगा। लेकिन कॉलिंग और सीमित डेटा के लिहाज से 149 रुपये वाला प्लान लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस प्लान में 2GB डेटा और 28 दिनों वैलिडिटी के साथ असीमित कॉलिंग दी जा रही है।

5GB डेटा रोज़ाना

भारतीय एयरटेल ने ग्राहकों के लिए एक बढ़िया ऑफर पेश किया है, इस ऑफर में रोज़ाना 5GB डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जा रहा है। साथ ही इस प्लान में 500 कॉलिंग मिनट भी दी जा रही है। इस ऑफर की कीमत 2,499 है।

Check Also

अनलॉक 2: क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, यहाँ जाने खुलकर

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने अनलॉक-2 के लिए नई गाइडलाइन्स जारी कर दी है। जिसमे …