इस बार खुलकर बोली मलाइका सबको साफ़ बताया, इसलिए हुआ था अरबाज़ से डिवोर्स, आज मैं अपने बच्चे के लिए..

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका और अरबाज़ खान ने जब 2016 में अपना डाइवोर्स अनाउंस किया तो तरह-तरह की ख़बरें उड़ने लगी। उन दिनों चली ख़बरों में शादी के बावजूद अफेयर से लेकर ये तक था कि अरबाज़ की फैमिली को मलाइका का लाइफस्टाइल पसंद नहीं है। जिसकी वजह से इस सब की वजह से लाइका और अरबाज़ को एक नोट जारी करना पड़ा, जिसमे इन्हे इन ख़बरों को झूठ बताना पड़ा। और फिर मई 2017 में दोनों अलग हो गए।,

लेकिन हकीकत में आखिर क्यु दोनों का डाइवोर्स हुआ, इस बारे में कभी कुछ साफ़ नहीं हुआ। लेकिन अब मलाइका ने करीना कपूर के रेडियो शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ पर इस बात का खुलासा किया।

मलाइका ने बताया कि, उनके परिवार ने उन्हें एक बार फिर से अपने फैसले पर सोच लेने को कहा था और डिवोर्स की एक रात पहले तक यही कहते रहे। उन्होंने बताया, ‘आई थिंक सबकी यही राय है कि मत करना। कोई आपको आकर ये नहीं कहेगा- हां, हां प्लीज़ जाइए, करिए। मेरे साथ भी यही हुआ।’ मलाइका ने बताया कि उनके लिए सबसे ज़रूरी चीज़ ख़ुशी है, सिर्फ़ अपनी ही नहीं, बल्कि उनकी भी जो उनके आसपास हैं और इसीलिए उन्होंने अरबाज़ के साथ बैठकर उन्होंने इस डाइवोर्स के हर फायदे-नुकसान के बारे में बात की थी।

मलाइका ने बताया कि, ‘हमने तय किया, यही बेहतर होगा कि हम अपने-अप्पने रास्ते पर चले जाएं ताकि हम बेहतर इन्सान बने रहें। क्योंकि हम दो लोग एक ऐसी सिचुएशन में थे कि एक दूसरे को और हमारे आसपास वालों को बहुत नाखुश कर रहे थे।’ अपने डाइवोर्स के सबसे महत्वपूर्ण पहलू, अपने बेटे अरहान के बारे में बात करते हुए मलाइका कहती हैं, ‘मैं अपने बच्चे को एक खुश माहौल में देखना चाहूंगी बजाय एक ऐसे माहौल में रहने के जो बहुत डिस्टर्बिंग है।

उन्होंने बताया कि, समय के साथ मेरा बच्चा बहुत ज्यादा एक्सेप्टिंग हो रहा है। उसे दिख रहा है कि हम दोनों उससे काफी खुश इंडिविजुअल हैं, जितना हम अपनी शादी में थे।’ मलाइका ने करीना के सामने एक बहुत खूबसूरत बात बताई। उन्होंने कहा, ‘मेरा बेटा असल में एक दिन मेरे पास आया और उसने सच में ये कहा कि- मां आपको खुश और स्माइल करते हुए देखना बहुत अच्छा है।’

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …