यूपी को उत्तम प्रदेश बनाने वालों ने, बना दिया रेप प्रदेश, लखीमपुर में युवती के साथ हैवानियत, रेप के बाद काटी गई नाक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में, महिलाओं और बेटियों के साथ बलात्कार की घटनाएं बढ़ती जा रही है। एक ताज़ा घटना लखीमपुर ज़िले से सामने आई है। यहां बदमाश ने घर में घुसकर लड़की के साथ पहले बलात्कार किया और फिर चाकू से उसकी नाक काट दी।

ये मामला शारदा नगर इलाके का है। जहां रविवार को कथित तौर पर 20 वर्षीय गौतम रैदास चाकू के दम पर जबरन युवती के घर में घुस गया और अंदर से घर को बंद कर दिया। इसके बाद गौतम लड़की पर टूट पड़ और युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया। इस दौरान जब लड़की ने विरोध किया तो आरोपी ने चाकू से उसकी नाक काट दी। इतना सब कुछ करने के बाद गौतम आसानी से मौके से फरार हो गया।

आरोपी गौतम के जाने के बाद युवती भागते हुए पड़ोसी के पास पहुंची, जिन्होंने उसके माता-पिता को बुलाया। परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गये। वहीं, सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

इस मामले पर कोतवाली पुलिस स्टेशन के एसएचओ अजय मिश्रा ने बताया, ‘हमने गौतम रैदास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार करेंगे’। उन्होंने कहा कि इलाज के बाद लड़की का बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया जाएगा। इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। जिसके मद्देनज़र वहां अतिरिक्त बल तैनात किया गया है।

Check Also

अमेरिका में भारतीय मूल के पत्रकार की कोरोना से मौत, मोदी ने जताया दुख, केवल अमेरिका में 12 हजार लोगों की मौत

दुनिया के साथ साथ अमेरिका में भी कोरोना का कोहराम जारी है, अकेले अमेरिका में …