महाराष्ट्र में तीन दिन बाद COVID-19 के मामलों में आई कमी, 5,210 नए केस दर्ज

महाराष्ट्र में तीन दिन बाद COVID-19 के मामलों में आई कमी, 5,210 नए केस दर्ज

कोरोना वायरस (Photo Credits: PTI)

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra)  में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 5,210 नए मामले सामने आए और मुंबई महानगर क्षेत्र में पिछले 24 घंटे में महामारी से किसी की भी मौत नहीं हुई. स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी. इससे पहले लगातार तीन दिन तक प्रतिदिन संक्रमण के छह हजार से अधिक मामले सामने आ रहे थे. एक आधिकारिक वक्तव्य के अनुसार, नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कुल मामले बढ़कर 21,06,094 हो गए.

सोमवार को मुंबई महानगर क्षेत्र (एमएमआर) में 1,364 नए मामले सामने आए और विदर्भ क्षेत्र के अकोला सर्कल में 1,154 मामले सामने आएराज्य सरकार के अनुसार, सोमवार को कोविड-19 से 18 और मरीजों की मौत हो गई जिसके बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 51,806 हो गई. यह भी पढ़े: COVID-19: महाराष्ट्र में कोरोना से हाहाकार, MP में भी बढ़ रहा संक्रमण- गुजरात सरकार हुई अलर्ट

बृहन्मुंबई महानगर पालिका के आंकड़ों के अनुसार मुंबई में कोविड-19 से चार और मरीजों की मौत हो गई. राज्य में अब तक 19,99,982 मरीज ठीक हो चुके हैं. महाराष्ट्र में अभी 52,956 मरीज उपचाराधीन हैं.

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)




Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Check Also

‘मेट्रो मैन’ श्रीधरन ने थामा BJP का कमल, कहा- यह जीवन के सबसे महान क्षणों में से एक है

श्रीधरन (Photo Credits: IANS) मलप्पुरम (केरल), 26 फरवरी : ‘‘मेट्रो मैन’’ ई श्रीधरन (Sreedharan) बृहस्पतिवार को …