तीन तलाक बोलकर पत्नी को घर से निकाला, पीड़िता अपनी बेटी को गोद में लेकर स्टेशन पर गुजारी रात

उत्तर प्रदेश: यूपी के शाहजहांपुर के चौक कोतवाली क्षेत्र में तीन तलाक का मामला प्रकाश में आया है। जहाँ महिला ने आरोप लगाया की उसके पति शहजाद ने पहले उसे तीन तलाक दिया उसके बाद मारपीट की और घर से निकाल दिया।

पीड़ित महिला ने कहा की, पति शहजाद शादी के बाद से हमेश दहेज की मांग करता है। जब मैंने इससे इंकार किया तो मुझे वेश्याकर्म करने के लिए दबाव बनाने लगा। मेरे मना करने पर बुधवार की रात को घर से निकाल दिया। महिला ने बताया की वो अपनी बच्ची के साथ स्टेशन पर रात गुजारने के लिए मजबूर थी। अब पुलिस इस मामले की जांच शुरु कर दी है।

खबरों के अनुसार, सीमा (24) का निकाह यूपी के शाहजहांपुर के चौक कोतवाली क्षेत्र के वाजिदखेल मोहल्ले के शहजाद के साथ हुआ था। सीमा दिल्ली के सेलमपुर की रहने वाली है। सीमा ने जानकारी दी की, मेरे माता-पिता ने अपनी हैसियत के हिसाब से दहेज भी दिया था। लेकिन पति शहजाद उस दहेज से खुश नहीं था। मायके से और दहेज लाने का मुझ पर दबाव बनाता रहा। दहेज को लेकर शहजाद पत्नी सीमा को पीटता था।

सीमा ने बताया की बुधवार रात वैश्यावृत्ति करने का दबाव बना रहा था जिसको लेकर हमारे बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद शहजाद ने मुझे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। शहजाद और सीमा से एक बेटी और बेटा है। महिला का आरोप है की शहजाद ने बेटे को ले लिया जबकि बेटी मुझे दे दी।

पीड़ित महिला अपनी बच्ची लेकर रात को थाने गई थी। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद पीड़िता ने गुरुवार को एसपी से भेट की। एसपी ग्रामीण सुभाष चन्द्र शाक्य ने जानकारी देते हुए कहा की, महिला ने तहरीर दे दी है उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …