‘TikTok स्टार हरीम शाह ने पाकिस्तानी रेल मंत्री पर लगाया गंभीर आरोप, उन गंदी वीडियोज का क्या जो मुझे भेजते थे- देखे वीडियो’

भारत को हमेशा परमाणु युद्ध की धमकी देने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद एक नए विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं दरअसल, पाकिस्तानी टिक टॉक स्टार हरीम शाह ने शेख रशीद के साथ वीडियो कॉल की एक फुटेज सोशल मीडिया पर शेयर कर आरोप लगाया कि उसे अश्लील वीडियो भेजते थे जब वह नाबालिग थी।

वही हरीम का शेख रशीद के साथ वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और देखते ही देखते पाकिस्तान में #Hareemshah ट्विटर पर टॉप टेन करने लगा। हरीम ने जो वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमे शेख रशीद के साथ वीडियो कॉल पर बात करते दिखाई दे रही है वीडियो में यह भी कहती नजर आ रही है कि क्या मैंने अभी तक आपके किसी राज का पर्दाफाश किया है नहीं तो आप मुझसे बात क्यों नहीं करते। इसके जवाब में रसीद कहते है तुम्हें जो करना है कर लो और वीडियो कॉल को डिस्कनेक्ट कर देते हैं।

ऐसा करने से हरीम हैरान रह जाती है और कहती है कि आपका क्या मतलब है गंदी वीडियो का जो आप मुझे भेजा करते थे क्या आप उन सब के बारे में भूल चुके हैं यह बातें सुनकर शेख रशीद बीच में ही कॉल डिस्कनेक्ट कर चले जाते हैं हालांकि एनवीपी न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो कॉल की फुटेज वायरल होने के बाद बढ़ते विवाद को देखकर हरीम ने अपने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया और वीडियो मैसेज पोस्ट कर कहा कि उनका किसी को बदनाम करने का कोई इरादा नहीं है और हमें बख्श दें जो लोग मेरे पीछे पड़े हुए हैं।

बता दें कि इससे पहले शेख रशीद के साथ हरीम की एक सेल्फी भी खूब वायरल हुई थी। हरीम पाकिस्तान के कई सारे बड़े राजनीतिक नेताओं के साथ टिक टॉक वीडियो बना चुकी हैं उन्होंने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की कुर्सी पर बैठकर सेल्फी ली थी जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था।

Check Also

भारत को परमाणु बम से उड़ाने वाले पाकिस्‍तानी रेल मंत्री को हुआ कोरोना

पाकिस्तान: भारत को परमाणु बम से उड़ाने की धमकी देने वाले पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख …