8 फरवरी को EVM का बटन ही दबा दबा कर खराब कर देना: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनितिक पार्टियां घमासान चुनाव प्रचार कर रही है। आम आदमी पार्टी को पूरी उम्मीद है कि उन्हें दिल्ली की बागडोर फिर उसे मिलेगी, वहीं बीजेपी और कांग्रेस अपने वजूद को वापस पाने का प्रयास कर रही है। दिल्ली के मौजूदा मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया लीडर अरविंद केजरीवाल ने मतदाताओं से कहा कि 8 फरवरी को ईवीएम का बटन ऐसे दबाना जिससे वह ख़राब ही हो जाए।

उन्होंने ने कहा कि, एक बार फिर मौका मिला है राजनीति को बदलने का तो 8 फरवरी को सारे लोग जाना और झाड़ू पर बटन दबाना, इतना बटन दबाना, इतना बटन दबाना कि बटन ही खराब हो जाए। आपको बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान किये जाएंगे। जिसके नतीजे 11 फरवरी को सामने आएंगे। केजरीवाल दवारा ईवीएम को ख़राब कर देने के मामले को लोगों ने ट्‍विटर पर कटाक्ष भी किए हैं। वशंज भारद्वाज नाम के एक ट्‍विटर हैंडल ने लिखा है- ‘अरे भाई एक काम करना, हथौड़ा लेकर मार देना, ना रहेगा बटन, ना होगा खराब।

Raowl नाम के एक ट्‍विटर हैंडल पर लिखा है- इतनी जोर से बटन दबाना, जितनी जोर से इनके गाल पर दबाया था।’ अंकित सिंह ठाकुर के ट्‍विटर हैंडल पर लिखा गया है- ‘फिर ये पेंचकस लेकर इंजीनियर भारद्वाज को भेजेंगे ईवीएम सुधारने।’

Check Also

अनलॉक 2: क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, यहाँ जाने खुलकर

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने अनलॉक-2 के लिए नई गाइडलाइन्स जारी कर दी है। जिसमे …