अच्छे काम करने के लिए राजनीति में जाना जरूरी नहीं- आमिर खान

0
58

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने राजनीति के ऊपर अपना बयान देते हुए कहा कि वो राजनीति से दूर रहना चाहते है और अच्छे काम तो कही भी रहकर किया जा सकता है।

हालांकि राजनीति से जुड़े पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। आपको बतादें कि आमिर खान के इमरान खान के शपथ ग्रहण में शामिल होने की पूरी संभावना जताई जा रही थी। लेकिन उन्हे इस शपथ ग्रहण में न्योता ही नहीं मिला।

वैसे देखा जाये तो कौन नहीं राजनीति में अपनी किस्मत आजमाना चाहता है। लेकिन आमिर खान ने कहा कि ‘मैं राजनीति से दूर रहना पसंद करता हूं। सभी पार्टियों के साथ दोस्ती है लेकिन किसी भी एक पार्टी से ना तो अभी तक जुड़ा हूं और ना ही आगे की ऐसी कोई मनसा है। राज्यसभा जाने के सवाल पर आमिर खान ने कहा कि अच्छा काम तो कहीं से भी किया जा सकता है जरुरी नहीं उसके लिए राज्यसभा जाना हो। मैं आज जो कुछ भी कर रहा हूँ उसी में खुश हूँ।

आमिर खान इन दिनों फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को कम्पलीट करने में व्यस्त है जो इसी साल दिवाली पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी काम कर रहे है।

Loading...