कोरोना का अंत करने के लिए, इस अभिनेत्री ने की अल्लाह की इबादत, मांगी दुआएं, मुस्लिम लिबास में दिखी खूबसूरत

कोरोना की बर्बादी से हर कोई परेशान हो गया है, रोज़ना नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। हर कोई ऐसे में यही दुआ कर रहा है कि, जल्द ही कोरोना का अंत हो जाए। वही टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री आमना शरीफ ने भी कुछ ऐसा ही किया । उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसमें वह अल्लाह से दुआ करती हुई दिखाई दी।

वायरल हुई तस्वीरों में आप देख सकते हो कि वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है। बता दे कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। इंटरनेट पर यह तस्वीर जोरों शोरों से फैल रही है और लोग इनकी यह तस्वीर काफी पसंद कर रहे हैं।

बात करें आमना शरीफ के करियर की तो, साल 2003 में उन्होंने ‘कहीं तो होगा से’ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद इनको ‘एक थी नायिका’, ‘होंगे जुदा ना हम’ जैसे टीवी शो में देखा गया लेकिन 2019 से लेकर अब तक वह कसौटी जिंदगी के में कोमोलिका चौबे वासु का किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा वह कुछ तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी है ।

आमना शरीफ हर एक तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाती है और लोग इन्हें बेहद पसंद करते हैं। आपको बता दें कि सिर्फ आमना शरीफ ही नहीं बल्कि हिना खान जैसी कई अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया पर अल्लाह की इबादत करते हुए तस्वीर पोस्ट की है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है।

Check Also

एक्टर धर्मेंद्र ने की क्रिकेटर सिराज की तारीफ, भारत के बहादुर बेटे लव यू… नाज है तुझ पर

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने भारतीय क्रिकेट टीम के नए सितारे मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ …