UP के औरैया में ट्रक और डीसीएम की भिड़ंत में दर्दनाक हादसा, 23 की मौत एवं 15 गम्भीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के औरैया में ट्रक और डीसीएम की भिड़ंत में दर्दनाक हादसा 23 की मौत एवं 15 गम्भीर रूप से घायल हो गए। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, सभी प्रवासी मजदूर राजस्थान से आ रहे थे। घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। वही इस दुखद सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी संवेदना प्रकट की है।

वही दुखद सड़क हादसे में न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “फतेहपुर सीकरी आगरा, एसएचओ और कोसी कलां, मथुरा एसएचओ को सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। सीएम ने एसएसपी, आईजी और एडीजी से रिपोर्ट मांगी है और मृत व्यक्तियों के परिवारों के लिए 2 लाख रुपये और घायलों के लिए 50000 रुपये के मुआवजे की घोषणा की है।”

वही न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी ने बताया की, “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने औरैया में दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर ध्यान दिया है। उन्होंने जान गंवाने वाले मजदूरों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।”

वही दुखद सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी संवेदना प्रकट की, “उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क दुर्घटना बेहद ही दुखद है। सरकार राहत कार्य में तत्परता से जुटी है। इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

Check Also

पुलिस जवानों ने गर्भवती महिला को चारपाई पर उठाकर पहुंचाया अस्पताल, गेट पर महिला ने बच्चे को दिया जन्म

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के लेमरू वन क्षेत्र में बसे बिलासपुर और सरगुजा संभाग के …