UP में फिर दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, 6 किसानों की मौके पर मौत, 1 की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार तड़के यूपी के इटावा में ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी। जिसमे 6 किसानों की मौके पर मौत हो गई। जबकि बचे 1 किसान को गंभीर स्तिथि में सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वही दर्दनाक हादसे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृत किसानों के परिवार के लिए मुआवजे का ऐलान किया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई को “सपी सिटी, आर सिंह ने बताया की, इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में कल रात पिकअप-ट्रक की चपेट में आने से 6 किसानों की मौत हो गई और 1 घायल हो गया। ये सभी किसान कटहल बेचने के लिए बाजार जा रहे थे। घायल व्यक्ति सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती था।”

मिली जानकारी के अनुसार, यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी की पिकअप का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पीछे बैठे किसान और कटहल हाइवे पर इधर-उधर पड़े मिले। पिकअप में आगे बैठे किसानों की मौके पर ही मौत हो गयी।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने अनुसार, “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इटावा में 6 लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की आर्थिक सहायता देने का निर्देश दिया है।”

Check Also

वाराणसी: मास्क के लिए टोकने पर भाजपा नेता और बेटों ने दरोगा-सिपाहियों को पीटा

वाराणसी: ऐसा लग रहा है जैसे पुलिस का डर ही लोगों के जेहन से खत्म …