फाइल फोटो

दुखद: श्मशान घाट पर गिरी छत, अब तक 23 लोगों की मौत, 15 घायल

यूपी के गाजियाबाद के मुरादनगर में रविवार को एक श्मशान घाट पर एक इमारत की छत गिर जाने से 23 लोगों की मौत हो गई है जबकि इस हादसे में 15 अन्य लोग घायल हुए हैं मरने वाले तथा घायल होने वाले सभी लोग अंतिम संस्कार में पहुंचे थे। यह हादसा मुरादनगर के उखलारसी में बने शमशान घाट पर हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में जिन लोगों ने अपनी जान गवाई है सभी लोग जय राम के रिश्तेदार या पड़ोसी थे। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह इमारत अभी हाल ही में बनाई गई थी बारिश से बचने के लिए सभी लोग छत के नीचे आकर खड़े हो गए थे।

वही इस हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दुख प्रकट किया उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, “उत्तर प्रदेश के मुरादनगर में हुए दुर्भाग्यपूर्ण हादसे की खबर से अत्यंत दुख पहुंचा है। राज्य सरकार राहत और बचाव कार्य में तत्परता से जुटी है। इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

इसके अलावा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस घटना पर अपना दुख जाहिर किया। वहीं यूपी के मुख्यमंत्री ने मरने वाले के परिवार वालों को दो 2-2 लाख की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया। साथ ही मेरठ के संभागीय आयुक्त और अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक क्षेत्र को इस घटना के बारे में पूरी रिपोर्ट देने का भी निर्देश दिया है।

Check Also

251 रुपए में मोबाइल के नाम पर अरबों की ठगी करने वाला मोहित गोयल गिरफ्तार, अब कर रहा था ये धंधा

साल 2015 में केवल 251 रुपये में एंड्रॉयड फोन देने का वादा करने वाली कंपनी …