‘अमित शाह वाजपेयी को मफलर-शॉल में लिपटकर पहुंचे देने श्रद्धांजलि, होने लगी केजरीवाल से तुलना, Twitter पर मीम्स की आयी बाढ़’

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की 95वीं जयंती के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, गृह मंत्री व बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली स्थित उनके स्मारक ‘सदैव अटल’ पहुंचकर श्रद्धांजलि दी। लेकिन इसी बीच गृह मंत्री अमित शाह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। क्योंकि उस समय अमित शाह ने ठंड की वजह से मफलर साल में खुद को लपेटकर पहुंचे थे।

जैसे ही अमित शाह की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई वैसे ही ट्विटर पर मीम्स की लाइन लग गई। लोग गृह मंत्री अमित शाह का मजाक बनाने में जुट गए। ट्विटर पर कई लोगों ने अमित शाह को दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जोड़ कर देखने लगे। अरविंद केजरीवाल और अमित शाह का एक साथ मीम्स भी बनाया। एक यूजर लिखता है कि अमित शाह का यह रूप देखकर केजरीवाल उनसे इंप्रेस हो गए होंगे।

एक यूजर ने लिखा कि यह अमित शाह गैंग्स ऑफ वासेपुर के सरदार खान की की तरह क्यों बैठे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा की अब अंदर ग्राउंड होने का समय आ गया है।

वही पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर अमित शाह ने ट्विटर पर लिखा की, ‘‘ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी ने अपनी राष्ट्रवादी सोच, बेदाग छवि और राष्ट्र समर्पित जीवन से भारतीय राजनीति में एक अमिट छाप छोड़ी। विचारधारा और सिद्धांतों पर आधारित अटल जी के जीवन में सत्ता का तनिक मात्र मोह नहीं रहा। उनके नेतृत्व में देश ने सुशासन को चरितार्थ होते देखा।’’

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …