टीवी कलाकार प्रेक्षा मेहता ने अपने घर किया सुसाइड, सोशल मीडिया पर लिखा था भावुक पोस्ट

लॉकडाउन की वजह से बंद हुए काम के कारण डिप्रेशन में रही टीवी कलाकार प्रेक्षा मेहता ने इंदौर में खुदकुशी कर ली है। प्रेक्षा क्राइम पेट्रोल सहित कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी थी। आत्महत्या करने से पहले प्रेक्षा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना’

लॉकडाउन में काम बंद होने की वजह से प्रेक्षा अपने घर इंदौर लौट आई थी। परिवार का कहना है की प्रेक्षा तनाव में थी, वही बजरंग नगर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। टीवी कलाकार ने खुदकुशी क्यों की अभी तक कारणों का पता नहीं चल पाया है।

सूत्रों का कहना है कि प्रेक्षा सोमवार रात अपने कमरे में रात में मोबाइल चला रही थी और देर रात उसने अपने मोबाइल से सोशल मीडिया पर एक मैसेज भी डाला था। प्रेक्षा को सुबह कमरे में पिता जगाने गए तो देखा की बेटी फांसी के फंदे से झूल रही है। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

प्रेक्षा मेहता टीवी के कई सीरियलों में काम कर चुकी थी, लेकिन हो सकता है कि लॉकडाउन की वजह से शुरू हुई परेशानी के सामने उसकी हिम्मत ने दम तोड़ दिया हो। पुलिस को प्रेक्षा के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए खुदकुशी करने का अभी तक कोई ठोस वजह पता नहीं चल सका है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …