प्रतिकतम तस्वीर

बॉलीवुड की दो हस्तियां चला रही थी सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापेमारी कर 3 लड़कियों को छुड़ाया

मुंबई पुलिस ने मंगलवार को एक होटल में छापेमारी कर बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। जिसमें पुलिस ने बॉलीवुड से सम्बन्ध रखने वाले प्रोडक्शन मैनेजर और कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दो विदेशी छात्राओं सहित 3 महिलाओं को देह व्यापार के गंदे दलदल से बाहर निकाला।

अमर उजाला में छपी खबर के अनुसार, पुलिस ने बताया कि छापेमारी मुंबई के अंधेरी इलाके स्थित इंपीरियल पैलेस होटल में की गई जहां से बॉलीवुड से जुड़े नवीद शरीफ अहमद अख्तर और कास्टिंग डायरेक्टर नवीद सादिक सयाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही दो विदेशी छात्रों समेत तीन महिलाओं को वहां से सुरक्षित निकाला गया है।

मिली जानकारी के अनुसार छापेमारी के दौरान 3 महिलाओं में से 2 विदेशी छात्राएं तुर्कमेनिस्तान की बताई जा रही है। जो पुणे के एक कॉलेज में पढ़ाई करती हैं। आगे जानकारी देते हुए बताया कि दोनों छात्राएं काम करने की वजह से मुंबई आयी और उनकी मुलाकात अख्तर और सयाद से हुई। आरोपी ने छात्रों पर समझौता करने का दबाव बनाया और यह देह व्यापार में धकेल दिया।

इससे पहले भी पुलिस ने अंधेरी इलाके में छापेमारी के दौरान एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 3 एक्ट्रेस को बचाया था। रैकेट संचालक महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जानकारी के अनुसार बचाई गई लड़कियों में से एक अभिनेत्री सावधान इंडिया में नजर आ चुकी है जबकि दूसरी वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं तीसरी मराठी फिल्में मैं अभिनय कर चुकी है।

Check Also

CM योगी आदित्यनाथ ने टीम 11 की बैठक में अफसरों को दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश: सीएम योगी आदित्यनाथ ने टीम 11 की बैठक में अफसरों को स्वास्थ्य विभाग …