खुला राज़, लॉकडाउन के चलते सलमान के साथ उनके फार्म हाउस पर रह रही है जैकलीन, दोनों की वायरल हुई कुछ ऐसी तस्वीरें

बॉलीवुड के जितना बड़ा अभिनेता होता है, उसकी उतनी ही ज़िम्मेदारियां होती है। साथ ही उसकी मेहनत भी काफी कड़ी होती है। मिलते हैं सलमान खान से जिनका ज़्यादातर समय शूटिंग में ही व्यस्त रहता हैं, जोकि अपने लिए बहुत कम समय निकाल पाते हैं।

लेकिन अब लॉक डाउन के चलते उन्हें आराम करने का मौका मिल गया है। कोरोना के कारण से उनकी आने वाली फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग रद्द हो गयी है, वैसे मार्च के अंत तक शूटिंग चलते रहने वाली थी पर कोरोना के बढ़ते कहर को ध्यान में रखते हुए शूटिंग रद्द करनी पड़ी।

अब आने वाले कुछ हफ़्तों के लिए सलमान ने अपनी मां सलमा और पिता सलीम खान से दूर अपने पनवेल वाले फार्म-हाउस में रहने का फैसला किया है। बिना देर किए सलमान तुरंत पनवेल की तरफ रवाना हो गए और अब वहाँ आराम से रह रहे हैं।

सलमान के साथ उनकी बहन अर्पिता (अपने परिवार समेत) वहां पर मौजूद हैं। लेकिन जिसने सबका ध्यान खींचा वो है सलमान के साथ रह रही अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस। जैकलीन और बादशाह की म्युज़िक वीडियो ‘गेंदा फूल’ रिलीज़ हो चुकी है और इसे अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है।

फ़िलहाल जैकलीन इस आपदा के समय में सलमान के साथ उनके फार्म-हाउस में रहने चली गयी हैं। बादशाह-जैकलीन की बातचीत ना होती तो ये बात राज़ ही रह जाती पर अब ये राज़ खुल गया है। ‘किक’ और ‘रेस 3’ में सलमान के साथ अभिनय कर चुकी जैकलीन उनके बहुत करीब हैं,

वह सलमान के आसपास काफी सुरक्षित महसूस करती हैं। सलमान और जैकलीन कोरोना की पहुँच से दूर सुकून के पल बिता रहे हैं, वह फार्म-हाउस में उगी सब्ज़ियां और फल खाकर प्रकृति के गीत गा रहे हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …