उन्नाव पीड़िता के पिता की गुहार, हैदराबाद की तरह इन हैवानो का भी हो एनकाउंटर

उत्तर प्रदेश के उन्नाव के हिंदूनगर गांव में गुरुवार 5 दिसंबर को रेप पीड़िता को पेट्रोल डालकर कर जिंदा जला दिया गया था। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। लेकिन हालत गम्भीर होने के कारण रेप पीड़िता को कल लखनऊ से एयरलिफ्ट कर दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल ले जाया गया था। लेकिन दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने शुक्रवार रात 11: 40 मिनट पर अपनी आखिरी सांस ली।

वही अब पीड़िता के पिता की मांग है की हैदराबाद की तरह ही इन आरोपियों का भी एनकाउंटर हो। न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए पीड़िता के पिता ने कहा, “हम चाहते हैं कि आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी दी जाए, इस मामले को आगे और आगे नहीं बढ़ाना चाहते। पुलिस ने हमारी बिल्कुल मदद नहीं की, अगर वे होते तो मेरी बेटी आज जिंदा होती।”

बतादे की 5 दिसंबर को पीड़िता अपने मामले की पैरवी के लिए रायबरेली जा रही थी। सुबह 4 बजे के करीब गांव के बाहर खेत में दोनों आरोपियों ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर महिला पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। 90 प्रतिशत से ज्यादा जल चुकी रेप पीड़िता की कल 11 बजकर 40 मिनट पर दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में मौत हो गयी।

आईजी (लॉ ऐंड ऑर्डर) प्रवीण कुमार के अनुसार, पीड़िता को पेट्रोल डालकर जलाने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चूका है। इनमें से 2 आरोपियों ने पिछले साल पीड़ित के साथ दुष्कर्म किया था। उस समय एक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। जो हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आया था।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …