यूपी: BJP विधायक संगीत सोम के घर पर ग्रेनेड से हुआ हमला, कहा पहले मिली थी धमकी

उत्तर प्रदेश: यूपी के मेरठ शहर में भाजपा विधायक संगीत सोम के घर पर रात ग्रेनेड से हमला हुआ है। आवास पर ग्रेनेड से हमला करीब 12 बजकर 45 मिनट पर हुआ। और हमलावरों ने आवास पर ग्रेनेड फेकने के साथ-साथ हवाई फायरिंग भी की, हालाँकि बीजेपी विधायक संगीत सोम के घर पर फेका गया ग्रेनेड फटा नहीं जिससे किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

न्यूज़ एजेंसी ANI के अनुसार, बुधवार (26 सितंबर, 2018) रात 12 बजकर 45 मिनट पर अनजान हमलावरों ने विधायक के आवास पर ग्रेनेड फेंक दिया और हवा में गोली भी चलायी। फेका गया ग्रेनेड फटा नहीं जिसके चलते जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ। विधायक संगीत सोम ने बताया की उन्हें किसी ने धमकी नहीं दी है। लेकिन वह दावा कर रहे है की लगभग दो साल पहले उन्हें धमकी दी गई थी किसी ने फोन पर कहा था कि वो ग्रेनेड हमले में मेरी हत्या कर देंगे।

भाजपा विधायक संगीत सोम के आवास पर ग्रेनेड से हुये हमले की जांच कर रहे एसएसपी (मेरठ) ने बताया की, विधायक संगीत सोम के सुरक्षाकर्मी ने बताया कि हमला रात के लगभग 2 बजकर 45 मिनट पर हुआ। इसके अलावा आवास से गोली की खोल भी बरामद हुयी है। फोरेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है। एक हैंड ग्रेनेड भी विधायक के घर से बरामद हुआ है। हमले में किसी के घायल होने की जानकारी नहीं है। हमलावरों का टारगेट मेन गेट पर बने केबिन में बैठे सुरक्षागार्ड पर गोली चलाना था। उन्होंने कहा की CCTV फुटेज के माध्यम से मामले की जांच की जाएगी।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Check Also

मुंबई:चिंकू पठान के ड्रग कार्टेल का पता लगाने के लिए जुहू में NCB की छापेमारी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग एंगल सामने आने से बाद से नारकोटिक्स …