यूपी: जमीनी विवाद में दबंगों ने महिला के घर में घुस कर मारी गोली

0
596
Loading...

उत्तर प्रदेश (बरेली): यूपी के बरेली में दबंगई का नया मामला सामने आया है। जहाँ जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी को घर में घुसकर गोली मारकर फरार हो गए। गोली लगने से प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी घायल हो गयी जिसे इलाज के लिए नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पत्रिका में छपी खबर के अनुसार, आरोपी रिटायर्ड दारोगा के रिश्तेदार बताये जा रहे है। थाना बारादरी में रिटायर्ड दारोगा तथा रिश्तेदार समेत तीन के खिलाफ तहरीर दी गयी है। थाना बारादरी क्षेत्र के जगतपुर की रहने वाली पिंकी की शादी त्रिभुवन से हुई है जो प्रापर्टी डीलिंग का काम करता है। जबकि पिंकी सरकारी जिला महिला अस्पताल में एएनएम है।

पिंकी के पति त्रिभुवन ने जानकारी देते हुए बताया की, रिटायर्ड दारोगा ने खुर्रम गौटिया स्थित हमारी जमीन पर जाली पेपर बनवाकर कब्जा कर लिया है। जिसका मामला अदालत में लंबित है। पिंकी ने अनुसार, दो लोग मुँह पर कपड़ा बाधे आये और गाली-गलौच के साथ मुकदमा वापस लेने की बात कहने लगे। पिंकी द्वारा विरोध करने पर तमंचा से गोली मारकर फरार हो गए। गोली पिंकी के बाएं हाथ में लगी है।

वही पिंकी को गोली लगने के बाद सीओ प्रीतम पाल सिंह हॉस्पिटल गए और पिंकी से घटना की जानकारी ली। प्रीतम पाल सिंह का कहना है की गोली प्रॉपर्टी विवाद के चलते दबंगों ने चलायी है। मुकदमा दर्ज कर जरुरी कार्रवाई की जाएगी।

Loading...