UP: सीतापुर के जिला अस्पताल में थप्पड़ और चप्पलों से महिला जवान की पिटाई, देखे VIDEO

0
263
Loading...

उत्तर प्रदेश: यूपी के सीतापुर के जिला अस्पताल में तैनात एक पीआरडी महिला जवान को पीटने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, जिला अस्पताल में पर्चा बनवाने वालो की लंबी लाइन लगी थी। उसी बीच कुछ महिलाओ की पीआरडी महिला जवान से कहासुनी हो गयी। जिसके बाद महिलाओं ने महिला जवान रीता की पिटाई कर दी।

पिटाई की वजह से रीता के मुँह से खून निकलने लगा। इस पुरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए तुषार श्रीवास्तव लिखते है “सीतापुर यूपी में पुलिस कर्मी भी नही है सुरक्षित। जिला अस्पताल में महिला पुलिस कर्मी को एक महिला ने चप्पलों से पिट डाला। हर बार की तरह भीड़ इस बार भी तमाशबीन बनी रही।”

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीतापुर के जिला अस्पताल में लक्ष्मणपुर की निवासी निशा और उसकी बहू नसरीन दवा लेने गयी थी। जहाँ पीआरडी महिला जवान रीता ने उनसे लाइन में लगकर पर्चा बनवाने की बात कही। जिस पर कहासुनी होने पर निशा और नसरीन ने रीता की पिटाई कर दी। क्षेत्राधिकारी नगर योगेंद्र सिंह ने बताया की मौके पर पहुँची पुलिस ने मामला शांत कराकर आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर कोतवाली भेज दिया गया है।

वही पीड़ित महिला जवान रीता का बयान लेकर उसे मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिला अस्पताल में महिला जवान रीता अपनी ड्यूटी पर थी। निशा और नसरीन नाम की महिलाओं ने लाइन तोड़ने की कोशिश की जिस पर महिला जवान रीता ने आपत्ति जाहिर की तो दोनों महिलाओ ने रीता को पीटना शुरू कर दिया।

Loading...