यूपी: योगी के मंत्री इस वजह से दे सकते हैं इस्तीफा, लोकसभा चुनाव से पहले तोड़ देंगे भाजपा से नाता

0
90
Loading...

उत्तर प्रदेश: लखनऊ में सुहेलदेव भारत समाज पार्टी के 16वें स्थापना दिवस पर पार्टी के अध्यक्ष और सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बड़ी बड़ी रैली की है। दरअसल जनसत्ता के अनुसार एक हिंदी न्यूज चैनल से बातचीत में राजभर ने कहा कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव से पहले जो वादा किया था उसे पूरा ही नहीं किया। अब पार्टी के स्थापना दिवस पर हमें कोई बड़ा फैसला लेने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, राजभर ने रैली में कहा की मै सत्ता का स्वाद चखने के लिए नहीं आया हूँ। गरीबो के लिए लड़ाई करने के लिए आया हूँ। उन्होंने कहा की ये लड़ाई लडू या भाजपा का गुलाम बनके रहु। आरोप लगाते हुये कहा की आज तक एक कार्यालय नहीं दिया। मैंने तो मन बनाया है आज इस मंच से घोषणा करूँगा की आज इस्तीफा देकर ही रहूँगा।

आपको बतादे की 27 अक्टूबर आज के दिन पार्टी का 16वां स्थापना दिवस था। राजभर आगे कहते है की मेरा मन टूट गया है ये बीजेपी हिस्सा देना नहीं चाहती। जब भी गरीब के हिस्से पर सवाल करता हूँ तो ये मंदिर की बात करते है फिर मस्जिद की बात करते है। हिन्दू-मुसलमान की बात करते है।

उन्होंने कहा कि पिछड़ों को लेकर राज्य सरकार का रवैया अवज्ञापूर्ण रहता है। बताया की पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने भी भरोसा दिया था कि पिछड़ों और अति पिछड़ों के बीच आरक्षण बंटवारे के मुद्दे पर ठोस कदम उठाएंगे। लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ। जल्द ही लोकसभा चुनाव होने है और फरवरी में अधिसूचना भी जारी हो जाएगी।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...