उत्तर प्रदेश: बहराइच के दलित तहसीलदार को BJP विधायक के पति ने केबिन में घुसकर मारा- देखे वीडियो

0
82

उत्तर प्रदेश: यूपी के बहराइच में बीजेपी विधायक के पति द्वारा जिले के दलित तहसीलदार को चैंबर में घुसकर मारने का मामला सामने आया है। बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा के पति पूर्व विधायक दिलीप वर्मा को पुलिस ने शनिवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया है। उन पर SC/ST कानून सहित कई धाराओं में दो मामले दर्ज किये गए है।

नानपारा के तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्या ने नानपारा कोतवाली को दी अपनी तहरीर में कहा है की दिलीप वर्मा अपने 20-25 समर्थकों के साथ मेरे केबिन में घुसकर गाली गलौज के साथ मारपीट की है। मधुसूदन लाल आर्या की तहरीर पर दिलीप वर्मा व उनके 20-25 समर्थकों के खिलाफ SC/ST कानून सहित अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ है।

वही बहराइच के पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने न्यूज़ एजेंसी IANS को बताया की भाजपा की विधायक माधुरी वर्मा के पति और महसी सीट से सपा के पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने शुक्रवार को नानपारा के तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्या के केबिन में अपने 20-25 समर्थकों के साथ घुसकर तहसीलदार से मारपीट की थी और बाद में अपने 100 से ज्यादा समर्थकों के साथ कोतवाली के सामने चक्का जाम किया था।

जिसके बाद दिलीप वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी दिलीप वर्मा ने तबीयत खराब होने की बात बताई। पुलिस उन्हें बहराइच जिला अस्पताल लेकर गयी जहाँ डाॅक्टरों ने उसे हाई बीपी की वजह से लखनऊ रेफर कर दिया है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...