उत्तर प्रदेश की पुलिस पैसे लेकर कर रही एनकाउंटर, UP में अपराध चरम पर- योगी के मंत्री

0
121

यूपी/बलिया: योगी सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर ओमप्रकाश राजभर ने अपनी ही सरकार पर आरोप लगते हुए कहा की योगी सरकार में यूपी की कानून व्यवस्था मजाक बन कर रह गई है। अभी कुछ दिन पहले यूपी की राजधानी लखनऊ में विवेक तिवारी की पुलिस द्वारा गोली मारकर हत्या कर दिए जाने पर कहा की अब तो उत्तर प्रदेश पुलिस पैसे लेकर एनकाउंटर के रूप में हत्या कर रही है। आगे कहा की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार कानून व्यवस्था बनाये रखने में पूरी तरह नाकाम रही है।

कैबिनेट मिनिस्टर ने पुलिस पर आरोप लगाते हुये कहा की एनकाउंटर के नाम पर पैसे लेकर हत्याएं कर रही है। उन्होंने आगे कहा की यूपी में अपराध का बोलबाला है मुख्यमंत्री न तो राज्य में अपराध पर लगाम लगाने में सफल हुए हैं और न ही जनता को सुरक्षा महसूस करा पाए हैं। और कानून-व्यवस्था के नाम पर योगी सरकार पूरी तरह नाकाम रही है। वही मिनिस्टर ने विवेक तिवारी घटना की CBI जांच और अपराधी के खिलाफ सख्त कार्यवाई की मांग की, आपको बतादे की इससे पहले कानून-व्यवस्था पर मंत्री ब्रजेश पाठक भी आरोप लगा चुके है की पुलिस अपना काम ठीक से नहीं कर रही है। यूपी में कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमलावर है।

गौरतलब है की विवेक तिवारी शुक्रवार रात को मोबाइल लॉन्चिंग के बाद घर लौट रहे थे। जिसके बाद प्रशांत चौधरी एक अन्य पुलिसकर्मी ने बाइक आगे लगाकर उन्हें रुकने पर मजबूर किया और फिर गोली मार दी। बढ़ता बवाल देख मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपए मुवाजा व विवेक की पत्नी को नौकरी देने की बात कही थी।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here