Uttar Pradesh: भाजपा सांसद के बेटे पर हमला मामले में नया मोड़, खुद साले से मरवाई थी गोली

0


Uttar Pradesh: भाजपा सांसद के बेटे पर हमला मामले में नया मोड़, खुद साले से मरवाई थी गोली

कौशल किशोर ( photo credit : twitter )

लखनऊ, 3 मार्च : भाजपा सांसद कौशल किशोर (Kaushal Kishore) के बेटे पर हुए हमले ने अब एक नया मोड़ ले लिया है. पुलिस ने दावा किया है कि इस हमले के पीछे खुद आयुष की साजिश थी. मोहनलालगंज निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा सांसद के बेटे आयुष (30) को बुधवार तड़के करीब 2.30 बजे मड़ियांव इलाके (Madianv area) में गोली मार दी गई थी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई.

लखनऊ के पुलिस आयुक्त डी.के. ठाकुर ने पत्रकारों से कहा, “अब तक की जांच से संकेत मिलता है कि आयुष ने खुद अपने साले से अपने ऊपर गोली चलवाई.” उन्होंने कहा, “किसी ने शिकायत दर्ज नहीं की है. हम ऐसा करेंगे क्योंकि हमले में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया गया है.” पुलिस अधिकारी ने कहा कि आयुष के साले आदर्श को हिरासत में लिया गया है और उसने स्वीकार किया है कि उसने उस पर गोली चलाई थी. यह भी पढ़ें :Uttar Pradesh: लखनऊ में बदमाशों ने भाजपा सांसद के बेटे को मारी गोली

पुलिस अधिकारी ने कहा, “आदर्श ने स्वीकार किया कि उसने आयुष पर कुछ लोगों को फंसाने के लिए गोली चलाई.” भाजपा सांसद किशोर ने पत्रकारों से कहा कि उनके बेटे ने अस्पताल में उन्हें कोई नाम नहीं बताया. उसने सिर्फ इतना कहा कि जब हमला हुआ तो वह अपने साले के साथ बाहर गया था. सांसद ने कहा, “आयुष और आदर्श बेहतर जानते हैं कि वे क्या कह रहे हैं. उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है. वे किसी को क्यों फंसाएंगे, मुझे कोई अंदाजा नहीं है.”





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।