सब्जी मंडी में सरकारी गाड़ी से सब्जी कुचलने वाला दारोगा सस्पेंड, सैलरी काटकर होगी भरपाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे एक दरोगा अपनी वर्दी का रोब दिखाते हुए सब्जी मंडी में अपनी गाड़ी से सारी सब्ज़ियां कुचल दी थी। यह मामला प्रयागराज शहर के घूरपुर बाजार में लगने वाली अस्थाई सब्जी मंडी का बताया गया है। वही मामला का खुद संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दारोगा को सस्पेंड करने का आदेश दे दिया।

दरअसल, किसान घूरपुर बाजार में अस्थाई सब्जी मंडी लगाकर अपनी सब्जी बेचते है। लेकिन दरोगा सुमित आनंद ने देखा की वहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है। यह देखकर दरोगा जुस्से में आकर किसानो की सब्जिया अपनी गाड़ी से कुचलने लगा। जिसके बाद वहां भगदड़ मच गयी। उसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

वीडियो पर संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज ने आरोपी दारोगा को सस्पेंड कर मौके पर सीओ को भेजा। सीओ ने किसानों से दारोगा के इस रवैये के लिए माफी मांगी और उनके नुकसान की भरपाई की।

सरकारी गाड़ी से किसानों की सब्जियों को रौंदने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद खुद संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दारोगा को सस्पेंड करने का आदेश दे दिया।

Check Also

चैटलीक विवाद: अर्नब गोस्वामी ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को दिया जवाब

अर्नब गोस्वामी के व्हाट्सऐप चैटलीक विवाद का सहारा लेकर भारत के खिलाफ बयानबाजी करने वाले …