(Demo Pic)

UP के आगरा में सब्जी बेचने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव, बस्तियों में मचा हड़कंप, 2 हजार लोग खुद घर में हुए कैद

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के हरीपर्वत के फ्रीगंज क्षेत्र के चिम्मन लाल बाड़ा इलाके में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक सब्जी बेचने वाले एक व्यक्ति की जांच रिपोर्ट कोरोनावायरस पॉजिटिव पायी है। खबर मिलते ही लगभग दो हजार लोगों ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है।

पुरे इलाके को हॉटस्पॉट घोषित कर सील कर दिया गया है। वही अब स्वास्थ विभाग की टीम सब्जी विक्रेता के संपर्क में आए लोगों को खोज रही है। सब्जी बेचने वाले के पॉजिटिव पाए जाने के बाद कॉलोनियों में भी लोग डरे हुए है।

संक्रमित सब्जी बेचने वाले एक परिजन ने जानकारी देते हुए बताया गया की लॉकडाउन में ही सब्जी बेचना शुरू किया था। उससे पहले वह ऑटो चलाता था लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऑटो चलना बंद था। जिसके बाद उसने सब्जी और फल बेचना शुरू कर दिया जो सिकंदरा मंडी से लेकर आता था।

सब्जी बेचने वाले शख्स की 5 दिन पहले ही तबीयत खराब हुई थी जिसके बाद खुद ही जिला अस्पताल टेस्ट कराने गया था। जिसे भर्ती कर लिया गया था। किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी लखनऊ से आई 24 संक्रमितों की रिपोर्ट में वो यह भी शामिल है।

चिम्मन लाल बाड़ा के बाहर तैनात पुलिसकर्मियों ने बताया की पहले लोग बाहर निकलते रहते थे लेकिन शनिवार को कोरोना संक्रमण के डर से अब लोग बाहर नहीं निकल रहे है। हरीपर्वत थाना के प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि मामला सामने आने के बाद फ्रीगंज रोड एरिया में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …