Video: मजदूरों की मदद करने के बाद सलमान ने शुरू किया Being Haangryy नाम से फूड ट्रक, जरूरतमंदों को मुंबई में दे रहा है खाना

बॉलीवुड न्यूज़: लॉकडाउन के बीच सलमान खान गरीबों की मदद खुलकर करते नजर आ रहे हैं। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। वाकई सलमान असल जिंदगी में लोगों की मदद करने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटते। जिसका उदाहरण अभी हाल ही में गरीब परिवारों को खाना बाटना या इंडस्ट्रीज के मजदूरों की मदद के लिए खुलकर सामने आना शामिल है।

सलमान ने कुछ दिन पहले फिल्म इंडस्ट्रीज के 25 हजार वर्कर्स के अकाउंट में पैसे डाले थे। तो वही अपने फार्महाउस पर 1000 परिवारों के लिए चावल, आटा के पैकेट बैलगाड़ी में रखते हुए नजर आए थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

अब सलमान मुंबई में जरूरतमंदों की मदद के लिए लगातार काम कर रहे हैं इस समय सलमान खान ने फूड ट्रक Being Haangryy की शुरुआत की है जो शहर में मौजूद जरूरतमंदों के लिए खाना पहुंचाने का काम कर रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक ट्रक पर Being Haangryy लिखा हुआ है यह ट्रक लोगों के बीच जाकर खाना बाटता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को राहुल कनल ले अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है वीडियो को शेयर करते हुए राहुल ने लिखा है कि, “धन्यवाद बिंग सलमान खान भाई वहाँ होने के लिए और चुपचाप कुछ करने की ज़रूरत है, जो मानव जाति की सेवा है, सर्वशक्तिमान की सेवा है !!! जय हो !!! मैं निश्चित रूप से लॉकडाउन के मानदंडों का पालन करने की कोशिश करूंगा और हमारे फैन क्लब परिवार से अनुरोध करूंगा कि वह भी अभ्यास करे।”

गौरतलब है कि लॉकडाउन होने की वजह से सलमान अपने परिवार और दोस्तों के साथ पनवेल के फार्म हाउस में फंसे हैं और वहीं से मुंबई में जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं।

Check Also

मशहूर सिंगर वाजिद खान की कोरोना से मौत, बॉलीवुड में शोक की लहर

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान का मुंबई में निधन हो गया है। …