Video: यूपी के बाद अब हावड़ा में लॉकडाउन का पालन करा रहे पुलिसकर्मियों पर हमला, पथराव में 2 पुलिसकर्मी घायल

देश में जहां स्वास्थ्यकर्मी और सुरक्षाकर्मी कोरोना वायरस से डटकर मुकाबला कर रहे हैं वही इन पर हमले रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजी घटना पश्चिम बंगाल के हावड़ा के एक बाजार में देखने को मिली है। हमले में दो पुलिस कर्मी घायल भी हुए है। हालाँकि सरकार कोरोना वारियर्स पर हुए हमले को लेकर कानून भी बना चुकी है जिस पर राष्ट्रपति भी अपनी मुहर लगा चुके है।

लॉकडाउन का पालन करा रहे पुलिसकर्मियों पर भीड़ ने हमला कर दिया है इस भीड़ में 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं हमले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, पश्चिम बंगाल के हावड़ा के टिकियापारा के एक बाजार में भीड़ एकत्र हुई थी।

लॉकडाउन का पालन करने के लिए पुलिस कर्मियों ने भीड़ को उनके घरों में वापस जाने के लिए कहा। जिसके बाद भीड़ ने पुलिस कर्मियों पर पथराव कर हमला कर दिया। इस हमले में 2 पुलिस कर्मी घायल हुए है। हमले की सूचना पुलिस के कुछ बड़े अधिकारियों को दी गई जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल मे कोरोना के लगातार मामले सामने आ रहे हैं इसको लेकर कोलकाता समेत 4 जिलों को रेड जोन घोषित किया गया है। जिसमें कोलकाता के अलावा हावड़ा उत्तर 24 परगना और पूर्ब मेदिनिपुर को रेड जोन घोषित किया गया है। इसके बावजूद भी इलाकों में लोग लॉकडाउन का सही से पालन नहीं कर रहे हैं।

Check Also

अर्नब के चैट का मुद्दा संसद में उठाएगी कांग्रेस, कहा- सेना-सुरक्षा की जानकारी लीक करना राष्ट्रद्रोह 

कांग्रेस ने रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी की कथित व्हाट्सएप बातचीत के मामले …