Video: अरबाज बालकनी में कर रहे थे आराम, गर्लफ्रेंड ने चुपके से आकर कर दी उनकी शेविंग, और फिर क्या हुआ देखे

कोविड-19 के बीच इन दिनों सभी कलाकार लॉकडाउन में अपना समय घर रहकर ही बिता रहे हैं, इस दौरान बॉलीवुड कलाकारों को सैलून जाने का भी मौका नहीं मिल रहा है। इसी बीच अभिनेत्रा अरबाज खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंडरियानी अरबाज की शेविंग करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को जॉर्जिया एंडरियानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है, वीडियो में अरबाज खान सो रहे होते हैं और जॉर्जिया आकर उनकी शेविंग कर देती हैं।

कई बॉलीवुड स्टार उनके इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं, जॉर्जिया एंडरियानी ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, “नाई बनें या एक जंगली बनें? क्या कहते हैं?” वीडियो में दिखाई देता है कि जॉर्जिया लॉकडाउन में बोर हो रही होती हैं और तभी उन्हें अरबाज खान को परेशान करने का आइडिया आता है।

वह बालकनी में आराम से गाने सुन रहे अरबाज को देखती हैं और शेविंग का सारा सामान लाकर उनकी शेविंग कर देती हैं, वीडियो में दोनों का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है।

अभिनेता अरबाज खान हल ही में आई फिल्म ‘दबंग 3’ में सलमान खान के साथ नजर आए थे। कोरोना संकट की बात करें तो स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी हुए ताजा आंकड़ों के अनुसार देश में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 18985 हो गई है, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1329 नए मामले सामने आए हैं और 44 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 603 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 3260 मरीज इस बीमारी से ठीक भी हुए हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …