वीडियो, लंदन से लौटकर 1 नहीं 4 पार्टियों में गई थीं कोरोना पाॅजिटव कनिका, कई लोगों को अपने साथ…

कोरोना वायरस को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, बालीवुड गायिका कनिका कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद प्रशासन ने शुक्रवार को पांच सितारा ताज होटल समेत लखनऊ के बड़े क्षेत्र को बंद कर दिया है। बताया जा रहा है कि गायिका कनिका ताज होटल में रुकी हुई थी। उन्होंने वहां एक पार्टी में भाग लिया था। इसके अलावा गायिका ट्रांस गोमती समेत जिन क्षेत्रों में गयी थी। फ़िलहाल वहां की दुकाने और अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद कर दिये गये हैं।

और सड़कों पर यातायात बंद कर दिया गया है, सरकार ने लखनऊ और कानपुर के जिलाधिकारियों से कहा कि गायिका विदेश से आने के बाद जिन जिन लोगों से मिली है उनको चिन्हित कर कोरोना के संक्रमण की जांच करे और उन्हे आइसोलेशन में रखा जाये।

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि बालीवुड सिंगर ने तीन कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था। इस दौरान वह जिन लोगों के संपर्क में आयी उनको आइसोलेशन में रखने और उनकी स्वास्थ्य संबंधी सभी जांचे सुनिश्चित करने को कहा गया है। कनिका के कार्यक्रम में भाग लेने वालों में सूबे के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह समेत कई वीवीआईपी शामिल है। श्री सिंह ने गायिका के संक्रमण से ग्रसित होने की जानकारी मिलने के बाद खुद को आइसोलशन में रखा है।

कनिका की पार्टी में भाग लेने वाले स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह ने फोन पर बताया कि वह एक पारिवारिक समारोह में भाग लेने गये थे। उन्हे पता नहीं था कि मेहमानो में कनिका कपूर शामिल हैं। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने कहा कि वह एक बालीवुड सिंगर है। उन्होने कहा मैने लखनऊ में उन्ही लोगों से संवाद किया है जो मुझे जानते हैं। उन्होने बताया मैने खुद स्वास्थ्य अधिकारियो को सूचना दी कि मैं पार्टी में उपस्थित था।

कनिका ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर कहा कि वह करीब दस दिन पहले लंदन से लौटी है जहां कराये गये सभी टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आये थे।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …