Video: दिल्ली में दिनदहाड़े बैंक लूट का फुटेज आया सामने, गुंडों ने कैशियर की गोली मारकर की हत्या

0
201

नई दिल्ली: शुक्रवार को दिल्ली में दिनदहाड़े बैंक लूटने का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। दिल्ली के छावला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खैरा इलाके में स्थित कार्पोरेशन बैंक में 6 नकाबपोश लुटेरों ने कैशियर को गोली मारकर पैसे ले उड़े। CCTV कैमरे में सारी वारदात कैद हो गयी। आप वीडियो में देख सकते की किस तरह बैंक में लूट की गयी।

मिली जानकारी के अनुसार, हथियार से लैस गुंडों ने सबसे पहले बैंक में मौजूद गार्ड की बंदूक अपने कब्जे में ले ली उसके बाद गुंडों ने बैंक के अधिकारियों व ग्राहकों को बंधक बनाया और बैंक के कैशियर संतोष कुमार को गोली मारकर लाखों रुपये लेकर भाग गए।

वही पुलिस का कहना है कि लुटेरे तीन से चार लाख रुपये लूटकर ले गए, जबकि बैंक मैनेजर ने 8 से 10 लाख रुपये लूटकर ले जाने की बात कही। प्राप्त वीडियो में आप देख सकते है की कैसे हथियारबंद गुंडों ने बैंक में घुसते ही बैंक के गार्ड से बंदूक छीनने की कोशिश करने लगे। वही दूसरी तरफ दो बदमाश बैंक में मौजूद अधिकारियों व ग्राहकों को एक जगह करने में जुट गए।

लूट के दौरान वे लोगो को धमकाने के लिए लगातार फायरिंग भी कर रहे थे। उसी में कैशियर को भी गोली लग गयी जिससे संतोष कुमार की मौत हो गयी। इस घटना में तीन अन्य लोग घायल भी हुए है।

घटना की जानकारी पुलिस को होते ही घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस की टीम जांच शुरू कर दी है। फ़िलहाल अज्ञात लुटेरों को पकड़ने के लिए कोशिश जारी है।

साभार- जनता का रिपोर्टर

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here