Video: अब कानपुर में स्वास्थ्यकर्मियों तथा पुलिस के जवानों पर हमला, CM योगी ने कहा लगाओ गैंगस्टर और NSA

कानपुर: लॉकडाउन के बीच यूपी के कानपुर में दो पक्षों के टकराव के बीच पुलिसकर्मी और स्वास्थ्य कर्मियों पर भी पत्थरबाजी की खबर है। घटना की सूचना मिलने के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर लाठी चला कर उपद्रवियों को तीतर-बितर किया।

इलाके में किसी तरह की अनहोनी से बचने के लिए भारी पुलिस बल के अलावा पीएसी की भी तैनाती की गई है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, कानपुर के चमन गंज इलाके में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और पुलिस टीम पर पथराव किया गया। टीम संक्रमित परिवार के सदस्यों का सैंपल लेने के लिए पहुंची थी।

उसके बाद टीम सभी 9 सदिग्धों को अपने साथ ले जा रही थी जिसका पड़ोसी ने विरोध किया तो उसके बाद स्वास्थ्यकर्मी और पुलिस क्वारंटीन लोगों बिना लिए ही वापस चली गई। खबर है की इस दौरान लोगो ने पुलिसकर्मी तथा स्वास्थ्यकर्मियों पर पत्थर बरसाए।

वही न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद मामले का संज्ञान लेते हुए कहा की, कानपुर में पुलिस और स्वास्थ्य कर्मचारियों पर हमला करने वाले सभी लोगों की पहचान, पता लगाया जाना चाहिए और उन्हें महामारी रोग अधिनियम और आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत दर्ज किया जाएगा। साथ ही उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट और राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …