Video: मां को हुआ कोरोना, तो केजरीवाल से लगायी मदद की गुहार, एक्ट्रेस दीपिका बोलीं- ‘तकलीफ में हूं’

टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ से चर्चित हुई एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने जानकारी दी है कि उनकी मां को कोरोना हो चूका है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिल्ली सरकार और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मदद मांगी है वीडियो शेयर कर यह भी बताया कि उनकी मां के अलावा परिवार में 45 लोग एक साथ रहते है।

दीपिका ने यह भी बताया है कि उनकी मां का दिल्ली के लेडी हेरिटेज अस्पताल में कोरोनावायरस टेस्ट किया गया है जो पॉजिटिव आया है लेकिन अस्पताल के स्टाफ रिपोर्ट की कॉपी उपलब्ध ना करा कर फोटो खींचने की बात कह रहे हैं वही एक्ट्रेस का यह भी कहना है कि रिपोर्ट की बिना वह अपनी मां को किसी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती नहीं करा पा रही हैं।

दीपिका सिंह ने बताया कि उनका परिवार दिल्ली के पहाड़गंज क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले आर्य नगर में रहता है एक्ट्रेस ने कहा, “मेरी दादी को भी सांस लेने में दिक्कत हो रही है. पापा में लक्षण दिख रहे हैं. अगर जल्द ही मेरी मां को किसी ठीक अस्पताल में नहीं भेजा जाता है तो खतरा बहुत ज्यादा बढ़ते दिख रहा है.”

View this post on Instagram

‪My mom & dad are in Delhi. The test has been done in Lady Hardinge hospital & they didn’t give reports . They only allowed my father to click its picture. I really hope the concerned personell are reading this and my mom there receives some relief. We need your help . HNO 8365 Arya Nagar , Pahar Ganj , New Delhi 110055 , Near Ashoka Hotel at Aarakashan road . plz contact my husband Rohit 9833649679 @arvindkejriwal @narendramodi 🙏

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

अपने वीडियो में एक्ट्रेस आगे कहती है, “मैं दिल्ली सरकार और केजरीवाल जी से मदद चाहती हूं. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस वक्त क्या प्रति‌क्रिया देनी चाहिए. लेकिन बहुत तकलीफ में हूं. मुंबई में फंसी हूं और वहां मेरी मां को इलाज के लिए किसी अस्पताल में भर्ती नहीं किया जा रहा है. मेरी बहन वहां गई हैं लेकिन वो भी कुछ नहीं कर पा रही हैं. दिल्ली के लेडी हेरिटेज अस्पताल में टेस्ट कराया गया है और उसमें मां में कोरोना की पुष्टि हुई है. लेकिन इलाज के लिए कुछ नहीं कर पा रहे हैं.”

दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मुझे उम्मीद है कि इसे कोई संबंध‌ित शख्स देख लेगा और मेरी मां की, मेरे परिवार की मदद होगी।”

Check Also

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने बताई बचपन की दास्तां, पैरेंट्स के तलाक के चलते लोग अपने बच्चों को मुझसे दूर रखते थे

माता-पिता के बीच तलाक होने का असर आमतौर पर उनके बच्चों पर पड़ता है। खासतौर …