‘हैदराबाद पुलिस एनकाउंटर के बाद फूट-फूटकर रो रही गैंगरेप आरोपी की पत्नी, वायरल हुआ वीडियो’

हैदराबाद में वेटनरी महिला डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या और शव जलाने के मामले में चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। अब एनकाउंटर में मारे गए एक आरोपी की पत्नी का बयान सामने आया है। उसका कहना है की पुलिस उसे भी वहीं ले जाकर गोली मार दे। बतादे की आरोपी चेन्ना केशवल्लु की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

बतादे आरोपी चेन्ना केशवल्लु नारायणपेट जिले के मकठल मंडल के गुडीगांडला गांव का रहने वाला है। वही उसकी पत्नी ने मीडिया से बात करते हुए कहा की, “हमारी शादी को एक ही साल हुआ है, पुलिस मुझे भी वहीं ले जाकर गोली मार दें जहां मेरे पति को मारा है।”

वहीं आरोपी की पत्नी का बयान सोशल मीडिया पर लोग शेयर कर रहे हैं। लेकिन आरोपियों के लिए किसी के पास हमदर्दी नजर नहीं आयी। इससे पहले महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या का मामला खुलने के बाद मृतक केशवुल्लु की मां ने पुलिस को बताया था कि उसने 1 साल पहले ही लव मैरिज शादी की थी और वह घटना की रात 1 बजे घर लौटा था। जब उसे इतनी रात को आने की वजह पूछी गई तो उसने बताया कि उसका एक्सीडेंट हो गया था पर गैंग रेप और मर्डर की बात उसने छुपा ली थी।

गौरतलब है कि 27 नवंबर को हैदराबाद के साइबराबाद टोल प्लाजा के पास महिला डॉक्टर की अधजला शव मिला था। इन सभी आरोपियों ने महिला डॉक्टर की स्कूटी पंचर होने के बाद मदद के बहाने गैंगरेप कर हत्या कर शव को जला दिया था।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …