शर्मनाक हरकत का वीडियो वायरल, अधेड़ शख़्स ने मणिपुर की युवती पर ‘कोरोना’ कहकर थूका

देश कोरोना से लगने के लिए लोगो को एकजुट करने की कोशिश की जा रही है, वही कुछ लोग अपनी गन्दी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहे है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक अधेड़ उम्र का शख़्स एक मणिपुरी लड़की पर कोरोना कहकर थूकता हुआ दिखाई दे आरहा है। मामला दिल्ली के विजयनगर का बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी शख़्स के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज की है।

इस घटना की जानकारी अखुचा नाम के एक ट्विटर यूजर ने लड़की की तस्वीर पोस्ट करते हुए दी। यूजर ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘दिल्ली के विजय नगर में एक मणिपुर की लड़की पर अधेड़ उम्र के शख्स ने ‘कोरोना’ चिल्लाते हुए थूका और अपनी सफेद स्कूटी से भाग गया।’ अखुचा के इस ट्वीट को बॉलीवुड एक्टर मनीष पॉल ने भी पोस्टकिया है। उन्होंने इसे पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ये एक साथ खड़े होने का वक़्त है, बेवकूफों की तरह हरकतें करना बंद करें।’

इस समय कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में जारी है। दुनियाभर में अबतक 13 हज़ार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में भी इस वायरस ने पैर पसारना शुरू कर दिया है। देश में अब तक 9 लोगों की इससे मौत हो चुकी है। वहीं, इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर कुल 417 पहुंच गई है।

Check Also

अमेरिका में भारतीय मूल के पत्रकार की कोरोना से मौत, मोदी ने जताया दुख, केवल अमेरिका में 12 हजार लोगों की मौत

दुनिया के साथ साथ अमेरिका में भी कोरोना का कोहराम जारी है, अकेले अमेरिका में …