सिंघम स्टाइल में सब इंस्पेक्टर का लॉकडाउन में वीडियो वायरल, SP ने दिए जांच के आदेश

सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के दमोह जिले में नरसिंहगढ़ चौकी प्रभारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर मनोज यादव सिंघम स्टाइल में दो कारों पर पैर रखकर स्टंट करते नजर आ रहे हैं। कोरोना महामारी के बीच इस तरह की वीडियो सामने आने के बाद दमोह एसपी हेमंत चौहान ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

जिले के एसपी ने इस मामले की जांच सीएसपी मुकेश अबिद्रा को सौंपी है कोरोना महामारी के बीच इस तरह की वीडियो आपत्तिजनक है इसकी पूरी जांच की जाएगी। जांच में जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके बिनाह पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो वायरल होने पर नरसिंहगढ़ चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर मनोज यादव का कहना है कि यह वीडियो लॉकडाउन के 3 महीने पहले इंदौर पुलिस ट्रेनिंग के दौरान बनाया गया था। उस समय कई अलग-अलग चैलेंज लिए थे, मुझे लोगों द्वारा दो कारों पर पैर रखकर स्टंट करने जैसा चैलेंज दिया गया था जो मैंने करके दिखाया था।

सब इंस्पेक्टर मनोज यादव का कहना है कि इस वीडियो को किसने वायरल किया है उन्हें इसकी जानकारी नहीं है उन्होंने इस वीडियो को अपनी आईडी से सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है।

Check Also

पुलिस जवानों ने गर्भवती महिला को चारपाई पर उठाकर पहुंचाया अस्पताल, गेट पर महिला ने बच्चे को दिया जन्म

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के लेमरू वन क्षेत्र में बसे बिलासपुर और सरगुजा संभाग के …