Video: लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को पुलिस, कोरोना पॉजिटिव मरीज के साथ कर रही बंद, जानें असलियत

कोरोना वायरस की वजह से देश में किए गए लॉकडाउन का सही से पालन कराने के लिए तमिलनाडु पुलिस ने एक गजब की तरकीब निकाली है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वहीं इस वीडियो को न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है।

वीडियो में दिखाया गया है कि तमिलनाडु के तिरुपुर जिले में जो भी लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करते पाए जा रहे हैं उन्हें पुलिस द्वारा एक नकली कोरोना वायरस मरीज के साथ एंबुलेंस में सजा के तौर पर बंद कर दिया जा रहा है। पुलिस के इस तरकीब का वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है।

पुलिस ने इस तरकीब का वीडियो जो शेयर किया है उसमें लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले स्थानीय को एंबुलेंस में बंद किया जा रहा है। जो उस नकली कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज से दूर भागते हुए नजर आ रहे हैं।

हालांकि यह वीडियो लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों के लिए संदेश के लिए बनाया गया है। इस वीडियो में एक्टर्स को पकड़-पकड़ कर एंबुलेंस में डालते हुए देखा जा सकता है इसके अलावा इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक म्यूजिक भी सुना जा सकता है। जो इस वीडियो को और भी मजाकिया बनाती है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख लोगों ने तमिलनाडु पुलिस के लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले से निपटने के इस तरीके की जमकर तारीफ की है इसके अलावा इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लगातार शेयर किया जा रहा है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …