Video: भूखे मजदूरों की बेबसी फिर आयी सामने, कटिहार जंक्शन पर श्रमिक स्पेशल ट्रेन के यात्रियों ने बिस्किट के लिए की छीना झपटी

लॉकडाउन के बीच देश में प्रवासी मजदूरों के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही है। जो एक राज्य से दूसरे राज्य हजारो प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुँचा रही है। इसी बीच बिहार के कटिहार जंक्शन से ऐसी वीडियो सामने आई है इसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार को जब नई दिल्ली से वाया कटिहार पूर्णिया जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन कुछ समय के लिए कटिहार जंक्शन पर रुकी थी। इस दौरान किसी ने एक यात्री को बिस्किट का पैकेट पकड़ा दिया था। इसके बाद अन्य यात्री भी उस यात्री से बिस्किट लेने के लिए टूट पड़े।

लूट ऐसी मची कि रेल प्रशासन को दखल देना पड़ा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि भूखे प्रवासी मजदूर किस तरह एक बिस्किट के पैकेट के लिए छीना झपटी की जा रही है।

वही इस वीडियो के सामने आने के बाद कटिहार रेल प्रशासन ने बताया कि यहां लोगों के लिए पूरा इंतजाम किया गया था लेकिन अचानक लोग बिस्किट के पैकेट लेने के लिए टूट पड़े, बाद में सभी को खाना और पानी देकर पूर्णिया को यहां से रवाना किया गया।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …