वीडियो: कोरोना संकट को लेकर लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए, सिंगर बने सलमान खान, रिलीज किया गाना ‘प्यार करोना’

पूरी दुनिया के साथ भारत भीं Coronavirus के संकट से झूझ रहा है, जिसके लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अपने-अपने तरीके से इस वायरस के खिलाफ मुहिम में अपना योगदान दे रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने कोरोना वायरस को लेकर लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए एक खास गाना (Salman Khan Song) लिख डाला है। इस गाने को वह खुद गा रहे है, हाल ही में उन्होंने कोविड-19 पेंडेमिक पर बने गाने ‘प्यार करोना’ को रिलीज कर दिया है।

इन दिनों सलमान खान भी लॉकडाउन में हैं, और उनके दवारा लोगों को कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूक करने के लिए एक कोशिश की गई है। इस गाने का ऑडियो उन्होंने अपने इंस्टा बायो में शेयर किया है. इसके अलावा ये यूट्यूब पर भी उपलब्ध है.

साजिद नाडियाडवाला ने इस गाने को कंपोज किया है, और इसके बोल खुद सलमान खान ने हुसैन दलाल के साथ मिलकर लिखे हैं। ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि सलमान ने इस वीडियो को घर पर रहकर कैसे शूट किया है।

फ़िलहाल सलमान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, सलमान अपने सोशल एकाउंट के जरिए लोगों से लगातार लॉकडाउन के साथ-साथ सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने की अपील करते दिखाई दे रहे हैं। सलमान लॉकडाउन के चलते इन दिनों अपने घर से दूर पनवेल स्थित फार्महाउस में रुके हुए हैं।

Check Also

कंगना रनौत की मां ने किया खाना बनाने में आविष्कार, एक्ट्रेस बोलीं- मैं हंसी नहीं रोक पा रही

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अकसर सक्रिय रहती हैं। अपने परिवार के बारे में भी …