VIDEO वायरल: BJP विधायक सुरेश तिवारी ने कहा, मुसलमानों से सब्जी न खरीदे कोई हिन्दू

बीजेपी नेता सुरेश तिवारी का एक कथित वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमे वह लोगों को मुस्लिमों से सब्जी नहीं खरीदने की सलहा दे रहे हैं। वायरल हुए इस वीडियो में बरहज से विधायक सुरेश तिवारी कहते हैं कि, एक चीज ध्यान में रखिएगा, आप लोगों को मैं सबको बोल रहा हूं ओपनली, कि कोई भी मियां के यहां से सब्जी नहीं लेगा।

वायरल हुए इस वीडियो को कांग्रेस नेता नगमा ने ट्विटर पर शेयर करते हुए पीएम मोदी से कहा- अपने लोगों को यह सब करने से रोकिये…
मीडिया के अनुसार सुरेश तिवारी ने अपने इस बयान पर कहा, बीते हफ्ते बरहज नगर पालिका के ऑफिस में उनके दवारा यह बात कही गई थी इस बीच कई सरकारी अधिकारी भी उपस्थित थे।

इस अमले पर दोबारा विधायक ने भी कुछ ऐसा कहा कि, ऐसी शिकायतें सुनने के बाद कि कोरोनोवायरस बीमारी फैलाने के प्रयास में एक समुदाय के लोग लार से दूषित करने के बाद सब्जियां बेच रहे थे, मैंने लोगों को सलाह दी कि वे उनसे सब्जियां न खरीदें … स्थिति सामान्य होने के बाद, फिर तय करें कि उन्हें क्या चाहिए।”

उन्होंने ने कहा कि मैंने सिर्फ अपनी राय दी थी, लेकिन लोगों को यह तय करना है कि क्या वे इसका पालन करेंगे या नहीं। बीते महीने दिल्ली में तब्लीगी जमात कार्यक्रम का हवाला देते हुए सुरेश तिवारी ने कहा, “हर कोई यह देख सकता है कि जमात के सदस्यों ने देश में क्या किया है।”

बीजेपी के राज्य इकाई के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी दवारा कहा गया कि, बीजेपी ऐसे बयानों का समर्थन नहीं करती है। कहा कि, उन्होंने कहा कि पार्टी इस मामले पर संज्ञान लेगी और तिवारी से इस बारे में सवाल करेगी कि उन्होंने क्या टिप्पणी की।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …